Crew Movie Review: करीना, कृति और तब्बू ने हमें एक ऐसा सपना दिखाया जो कभी सच नहीं होगा – TaazaTime.com


Crew Movie Review: बॉलीवुड पर्दे पर तो सालों से हीरो ही लीड रोल में नजर आते थे, हीरोइनें बस उनके लिए ताली बजाती थीं. लेकिन अब कहानी बदल रही है, कहानी की डोर अब सिर्फ हीरो के हाथों में नहीं. चाहे रोमांटिक कॉमेडी फिल्में हो या धमाकेदार यारी वाली फिल्में, अब तो हीरोइनें भी धूम मचा रही हैं.

बॉलीवुड की पुरानी आदतों को धोखा दे रही हैं ऐसी फिल्में, जैसे ‘Crew’ (क्रू), जिसमें कृति सैनॉन, तब्बू और करीना कपूर लीड रोल में हैं. ये फिल्म सहेलियों की नोक-झोंक और यारी की कहानी दिखा रही हैं, घिसे-पिटे फॉर्मूले को side कर.

Crew Movie Review

Crew Movie Review

बॉलीवुड के राजमहल में रानियों के किस्से सुनाने वालों के बीच, ये चोरी की Comedy फिल्म तीन लड़कियों की है, जो रसोई की जंग जीतने के बाद खजाने पर भी नजर लगा रही हैं. कुछ फिल्में तो इतिहास के भारी-भरकम कपड़ों में फंसी रहती हैं, ये फिल्म हल्के-फुल्के कॉटन की साड़ी सी है, हवादार और मजेदार. इसकी खास बात ये है कि ये न तो फूहड़ फेमिनिज्म का झंडा गाड़ती है, न ही इन औरतों को रोते हुए दिखाती है. बस ये जिंदगी के थ थप्पड़ों को हंसी-मजाक में बदल देती हैं.

लूटकेस फिल्म से पहचाने जाने वाले राजेश कृष्णन ने एक कॉमेडी फिल्म बनाई है जो आम तौर पर देखे जाने वाले महिलाओं के किरदारों से अलग है. ये फिल्म हमें असल जिंदगी वाली औरतें दिखाती है, ना कि वो जो समाज उनसे बनवाना चाहता है. हल्की-फुल्की और बिना किसी संदेश के ये फिल्म उन गंभीर फिल्मों से अच्छा बदलाव है जो हर जगह दिखाई देती हैं.

Comedy फिल्म ‘Crew‘ में गीता (तबू), जैस्मिन (Kriti Sanon) और Geeta (करीना कपूर खान) तीनों किरदार कोहिनूर एयरलाइंस की उटपटांग दुनिया में फंसी हुई हैं. ये एयरलाइन फिजूलखर्ची लेकिन पूरी तरह से दिवालिया विजय वालिया (सास्वत चटर्जी) द्वारा चलाई जाती है, जो इसे आर्थिक उथलपुथल से भरे एक रोलरकोस्टर की तरह बना देता है.

विजय (Vijay) तो शानो-शौक़त की ज़िंदगी जी रहा है, वहीं उसकी कर्मचारियों (Geeta, Jasmine, Divya) को उनकी मेहनत की कमाई तक नहीं मिल रही. ये बिल्कुल दिखावटी जिंदगी वाली बात हो गई चमक धमक ज्यादा, पैसे कम वाली. जब बिल Vijay के कर्ज़ से भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं, तो हमारी ये तीनों हीरोइनें मुश्किल में फंस जाती हैं. काम की इस बेतुकी परेशानी में कोई आसान रास्ता नहीं है. बल्कि, इन बेबाक लड़कियों को अपनी चालाकी, समझदारी और खूब सारे Comedy से इस उलझन से निकलना होगा.

Crew” रोज की ज़िंदगी जी रहे आम लोगों के उतार-चढ़ावों का एक मज़ेदार सफर है, जिसमें ज़बरदस्त प्लॉट ट्विस्ट और मज़ेदार कमाई के जुगाड़ शामिल हैं. तो सीटबेल्ट बांध लीजिए और गीता, जैस्मिन और डिंपल के साथ इस हंसी के ठहाके लगाने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए – क्योंकि ज़िंदगी जब भी नींबू देती है, तो उन्हें नींबू पानी बना लेना ही समझदारी है.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

ALSO READ: Kriti Sanon Upcoming Movies: आदिपुरुष के बाद इन फिल्मों से जबर्दस्त वापसी कर सकती हैं Kriti, लिस्ट के नाम देख रह जाएंगे हैरान



Leave a Comment